कांग्रेस के कमीशन के चक्कर में रूका है एप्रोच रोड का निर्माण:मनोहर पटेल




बरमकेला:- बरमकेला मंडल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोहर पटेल ने बरमकेला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ताराचंद पटेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस के कमीशन के चक्कर में रूका है महानदी एप्रोच रोड का निर्माण।
मण्डल भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बरमकेला ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ताराचंद पटेल का बयान बेहद हास्यास्पद है।
ताराचंद पटेल जी कहते हैं कि एप्रोच रोड का निर्माण हेतु क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक भूमि पूजन किए हैं तो कांग्रेस राज में कांग्रेस के विधायक एवं नेता अपने गाड़ी में नारियल लेकर चलते फिरते हैं और झूठे वाहवाही लूटने के लिए जहां मन करे वहीं नारियल फोड़ देते हैं।
 श्री पटेल ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष जी जरा हमें यह तो बताए कि एक साल पूर्व जिला पंचायत में  विधायक जी ने कहा था कि एप्रोच रोड स्वीकृत हो गया है परन्तु एक साल से भी ज्यादा समय हो चुका है उस बयान को ऐसे में यह बताएं कि साल भर पहले विधायक जी झूठ बोले थे क्या? और रही बात स्वीकृति की तो हमारा चक्का जाम भी इसी बात को लेकर था कि जब स्वीकृति 4 माह पहले हो गया है तो 4 माह तक गड्ढा भरने का काम क्यों नहीं हुआ? ठेकेदार द्वारा भूमि पूजन के बाद तुरंत कार्य आरंभ क्यों नहीं किया गया? बारिश का बहाना करने वाले बारिश को थमें एक महीना से ऊपर हो गया है फिर भी कार्य प्रारंभ क्यों नहीं किया गया? क्या ठेकेदार के साथ कमीशन तय नहीं हो पा रहा है?जिससे ठेकेदार का काम रोका गया है। यदि स्वीकृति हो चुका है तो निर्माण कार्य में देरी किस बात की? लगता है इनका उद्देश्य केवल और केवल एकमात्र लोगों को परेशान करना है।
बरमकेला मंडल भाजपा अध्यक्ष जी ने ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष को सुझाव दिया है कि वे झूठे आश्वासनों से बाहर निकलें।