अंकित चौहान ने CGPSC परीक्षा में 66 वे रेंक प्राप्त कर डिप्टी कलेक्टर बनने पर अ.जा. आयोग के पूर्व सदस्य पुनीत राम व गुलाब राम चौहान ने दी बधाई


रायगढ़:- किरोड़ीमल नगर के सुयश समान्य भृत्य कार्तिक राम चौहान के छोटे पुत्र अंकित चौहान ने CGPSC परीक्षा में प्रथम प्रयास मे ही 308 वे रेंक से पास करते हुए सहकारिता विस्तार अधिकारी का पद संभालने का जगह प्राप्त कर किरोड़ी मल नगर कोकडीतराई का मान बढ़ाया है।

उनके इस उपलब्धि से पूरे नगर व खास कर आदर्श चौहान समाज में काफी हर्ष का माहौल है।

आदर्श चौहान समाज के जिला अध्यक्ष गुलाब राम चौहान व सभी सदस्यों ने अंकित को शुभकामनाएँ दी है,अंकित ने उक्त उपलब्धि पर अपने माता पिता भाई के साथ पुर्व मे डिप्टी कलेक्टर विनय कुमार अग्रवाल और ओ पी चौधरी जी को अपना प्रेरणा स्रोत बताया है।


अभी उक्त साधारण परिवार के बालक ने पुनः 66 रेंक के साथ डिप्टी कलेक्टर का पोस्ट निकाल कर अपने परिवार को दिपावली गिफ्ट दिया है। 

उनके इस उपलब्धि पर अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पुनीत राम चौहान ने अंकित को शुभकामनाएँ दी है।


तथा आदर्श चौहान समाज जिला रायगढ़ के जिला मीडिया प्रभारी व पत्रकार सुधीर चौहान ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अंकित चौहान ने सहकारिता विस्तार अधिकारी का पद संभालने का जगह प्राप्त कर पूरे नगर के साथ-साथ अपने परिवार व अपने समाज को भी गौरवान्वित किया है, जिससे समाज के लोगों में भी काफी हर्ष का माहौल है। तथा आदर्श चौहान समाज जिला रायगढ़ की तरफ से अंकित चौहान को बहुत-बहुत बधाई।