नारी के सम्मान की अभिब्यक्ति ऐप से जुड़ रहे अब आम लोग

नारी के सम्मान की अभिब्यक्ति ऐप से जुड़ रहे अब आम लोग 
0 कोसीर थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के 500 से अधिक लोग जुड़े 

कोसीर । नारी के सम्मान की अभिब्यक्ति ऐप अब आम लोगों की एक बड़ी हथियार साबित होगी । छत्तीसगढ़ पुलिस अभिब्यक्ति ऐप की थीम  आप मन के सुरक्षा ,आप मन के हाथ छत्तीसगढ़ पुलिस आप मन के साथ इस थीम को मूर्त रूप देने में जुट गई है और आम लोगों को इस अभिब्यक्ति ऐप से जोड़ी जा रही है। क्या है अभिब्यक्ति ऐप- छत्तीसगढ़ शासन के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय रायपुर द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए अभिव्यक्ति ऐप (abhivyakti App of Chhattisgarh Police) बनाया गया है।
 जिसे गूगल प्ले स्टोर या क्यू आर कोड से डाउनलोड किया जा सकता है। इस ऐप के जरिये आपातकालीन परिस्थितियों में लोग अपने निकटतम संबंधी के साथ ही डायल 112 को सीधे सूचना भेज सकते हैं. ऐप के जरिए सीधे पुलिस से शिकायत की जा सकती है। थाने जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।  ऐप को खासतौर पर महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। 
सारंगढ़ -बिलाईगढ़ जिला पुलिस अधिक्षक राजेश कुकरेजा के दिशा निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक महेश्वर नाग ,उप पुलिस अधिक्षक मनीष कुंवर के मार्ग दर्शन में कोसीर थाना प्रभारी निरीक्षक विजय पैंकरा अपने जिला के अधिकारियों के मार्गदर्शन से अपने थाना क्षेत्र के गांव -गांव पहुंचकर आम लोगों को अभिब्यक्ति ऐप से जोड़ रहे है और उन्हें ऐप की महत्व को समझा रहे हैं। सहायक उप निरीक्षक शिवनाथ टन्डन , अंजान सिंह कंवर ,और कोसीर थाना स्टॉप अपने अधिकारियों के साथ गांव -गांव के चौक -चौराहे ,पान ठेले ,पेट्रोल पंप सार्वजनिक स्थलों में पहुंचकर ऐप से जोड़ रहे हैं वही कोसीर थाना क्षेत्र के गांव के लोग जुड़ रहे हैं। कोसीर अंचल के लगभग अब तक 500 सौ से अधिक लोग अभिब्यक्ति ऐप से जुड़ चुके हैं। आम लोग इस ऐप का लाभ सहायता अब आसानी से ले सकते हैं ।