सारंगढ़ विधायक और सारंगढ़ की इतिहास पर होगी संवाद ,विकास के 04 वर्ष…संवाद एवं सामाजिक क्षेत्रों में समाज के लोगों का सम्मान व पत्रकार बंधुओं का सम्मान समारोह का होगा आयोजन…



कोसीर--

सारंगढ की ऐतिहासिक सांस्कृतिक नगरी कोसीर में 29 जनवरी 2023 रविवार शाम 04 बजे संवाद एवं सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया है । संवाद एवं सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव एवं सारंगढ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगडे होंगे ।वही विशिष्ट अतिथियों के रूप में सारंगढ और सारंगढ अंचल के जनप्रतिनिधि एवं पत्रकार बंधुओ व प्रशासनिक अधिकारी एवं समाज के सामाजिक प्रमुख विशिष्ट अतिथिओं के रूप में शामिल होंगे ।संवाद कार्यक्रम आंचलिक पत्रकार बंधुओं के दुवारा आयोजित किया जा रहा है । 

इस कार्यक्रम में सारंगढ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगडे जी की 04 वर्ष की विकास कार्यों एवं सारंगढ जिला निर्माण तथा उनके जीवन के संघर्ष भरे पलों पर संवाद होगी । वही यह कार्यक्रम कोसीर गांव के डॉ अम्बेडकर चौक में रखी गई है । यह कार्यक्रम खुले मंच में आयोजित होगी जहाँ सारंगढ विधायक से सीधी संवाद होगी ।कार्यक्रम की रूप रेखा आयोजक मण्डल दुवारा पूर्ण रूप से तैयारी कर ली गई है । संवाद कार्यक्रम में विशेष उपलब्धियों के लिए सामाजिक प्रमुख एवं पत्रकार बन्धुओं का होगा सम्मान वही इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह है!