ग्राम धरहर के अखंड नवधा रामायण समापन एवं भंडारा कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक डॉ केके ध्रुव

 ग्राम धरहर के अखंड नवधा रामायण समापन एवं भंडारा कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक डॉ  केके ध्रुव


गौरेला पेंड्रा मरवाही--मरवाही विधायक डॉ केके ध्रुव क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहने वालों विधायकों में से एक है। वे क्षेत्र की जनता से लगातार संपर्क में बने रहते हैं। उनकी सरलता, सहजता व्यवहार और भाषा शैली का तो पूरा क्षेत्र ही उनका प्रशंसक है। वे बड़ी सादगी के साथ लोगों से मिलते और उनके बीच जाकर उनसे बातचीत करते है, यही कारण है की जनता के बीच वे काफी लोकप्रिय हैं।

 विदित है कि मरवाही क्षेत्र के ग्राम पंचायत धरहर गांव में बीते कुछ दिवसों से अखंड नवधा रामायण का कार्यक्रम आयोजित था, जो कि अनवरत रूप से 9 दिनों तक संचालित रहा, जिसका बीते दिवस गुरुवार को समापन किया गया, जिसके उपरांत  शुक्रवार को भंडारा प्रसाद वितरण का भी आयोजन किया गया, 



भंडारा कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए विधायक डॉ के के ध्रुव भी पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ साथ स्वयं विधायक ने भी भंडारे में प्रसाद ग्रहण किया। 

 प्रसाद ग्रहण उपरांत विधायक ने अपने समर्थकों के साथ मेला घूमने का भी आनंद लिये और मेले के विभिन्न दुकानों में जाकर कुछ समान भी खरीदे और भंडारा प्रसाद खाने के लिए मेला घूमने आए लोगों से कुशल क्षेम पूंछ कर उनका अभिवादन किए ।

 यहां उन्होंने मां लच्छी ग्वालिन दाई मंदिर जाकर पूजा अर्चना करके क्षेत्रवासियों की सुख समृद्धि की कामना भी की।

विधायक डॉ केके ध्रुव, मनोज गुप्ता जिलाध्यक्ष कांग्रेस कमेटी, के डी मिश्रा, गनपत भानू जनपद सदस्य, नन्हु प्रजापति पंच, बेचु केवट, प्रमोद कुमार सोनवानी, अंजु कंवर, प्रितम यादव, समारु पुरी, राम प्रसाद कैवर्त, समेत ग्रामीण जन मौजूद रहे।