आबकारी विभाग की टीम को बड़ी मिली सफलता,छग में ओडिशा से शातिर तरीके से हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग की टीम को बड़ी मिली सफलता,छग में ओडिशा से शातिर तरीके से हो रही थी अवैध शराब की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार


गरियाबंद_शातिर तरीके से हो रही शराब तस्करी का आबकारी विभाग  ने भंडाफोड़ किया है। अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग की टीम ने ओडिशा से पाउच में शराब की तस्करी करते हुए तस्कर को दबोचा है. मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सुपेबेड़ा निवासी संतोष सोनवानी पिता लालधार सोनवानी को आबकारी की टीम ने ओडिशा सीमा को जोड़ने वाली ठीरली गूड़ा मार्ग पर बिना नंबर प्लेट वाली होंडा साइन पर आते हुए रोका. इस दौरान जांच जांच में प्लास्टिक बोरी में शराब का पाउच मिला। आबकारी उप निरक्षक नागेश राज श्रीवास्तव ने बताया कि ओडिशा में तैयार होने वाला महुवा का कच्ची शराब था, जो 200 एम एल भर्ती पाउच में भरा हुआ था।  30 लीटर शराब और उपयोग में लाए जाने वाले दुपहिया वाहन को जब्त कर आबकारी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम 34(1) क,34(2),36 तथा 59(क) के तहत मामला पंजीबद्ध किया. कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

इनका रहा विशेष योगदान 

उपरोक्त कार्यवाही में जिला गरियाबंद से आबकारी उपनिरीक्षक नागेश राज श्रीवास्तव एवम कन्हैया लाल कुर्रे, के टीम में आरक्षक, पीताम्बर चौधरी, नगर सैनिक पदमन साहू, मिथिलेश सिन्हा वाहन चालक गोवर्धन सिन्हा का योगदान रहा है l