सारंगढ़ विधायक ने सहकारी समिति शाखा मर्यादित नवीन कार्यालय भवन का किया लोकार्पण ...


0भूपेश है तो भरोसा है _ सारंगढ़ विधायक 

कोसीर। सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े ने 25 लाख रुपए की लागत से बनी प्राथमिक कृषि शाखा सेवा सहकारी समिति मर्यादित नवीन कार्यालय भवन  का  लोकार्पण कर अंचल वासियों को सौंपी । 
सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े ने आज दोपहर 12 बजे कोसीर में लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंची और कार्यालय का लोकार्पण किया सर्वप्रथम मुख्य अतिथि सारंगढ़ विधायक ने छत्तीसगढ़ महतारी की तैल चित्र की पूजा अर्चना की और नवीन भवन का लोकार्पण किया वही गोदाम का प्रवेश द्वार पर फीता काटकर भवन सह गोदाम को आम जनता को सौंपी । 
कोसीर गांव को एक लंबे अर्से बाद प्राथमिक कृषि शाखा समिति  मर्यादित  मिली है जो इस अंचल के लिए एक बड़ी सौगात है इसके पूर्व इस अंचल के किसान भटक रहे थे जो दूर गाताडीह सोसायटी से जुड़े थे एक लंबी सफर करना पड़ता था अब किसानों को यह सुविधा कोसीर में सम्पूर्ण रूप से मिल पाएगी ।
कोसीर सेवा समिति के प्रबंधक राजेश रात्रे ,सोसायटी अध्यक्ष विष्णु चंद्रा एवं कर्मचारियों  ने अतिथियों का पुष्प गुलदस्ता भेंट कर सम्मान  स्वागत किया ।  सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े ने 
लोकार्पण कार्यक्रम में  किसानों को किया संबोधित करते हुए बधाई दी और  बोली भूपेश है तो भरोसा है .... हमारी कांग्रेस सरकार ने जो कहा सो किया किसानों की कर्जा माफ ,बिजली बिल हाफ अब एक एकड़ में 20 किवंटल धान खरीद कर किसानों की हाथ को मजबूत करने वाली सरकार है । वही भाजपा की खिंचाई करते हुए बोली 15 साल में भाजपा ने हमें सिर्फ ठगा है । 05 वर्ष के कार्यकाल पर हमारी सरकार ने शहर से गांव तक विकास कार्य किए हैं ।
वही कांग्रेस के किसान नेता राकेश पटेल ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा भाजपा उद्योगपतियों की विचार धारा पे चलने वाली पार्टी है सिर्फ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाती ऐसे कहते हुए अपनी बात रखे  और किसानों को बधाई दिए ।कोसीर सोसायटी अध्यक्ष विष्णु चंद्रा ने खुशी जाहिर करते हुए अपने बात रखे और बोले भूपेश है तो भरोसा है उत्तरी है तो उम्मीद है । कार्यक्रम को जिला पंचायत सद्स्य बैजन्ती लहरे , सरपंच लभो राम लहरे ने भी संबोधित किया । 
लोकार्पण कार्यक्रम में  कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष श्रीमती सुनीता चंद्रा , जिला पंचायत सदस्य श्रीमती बैजन्ती लहरे  ,जनपद सदस्य श्रीमती विक्की राजेश रात्रे , छेदू राम साहू ,आस पास के सोसायटियों के अध्यक्ष , कोसीर गांव के सरपंच लाभो राम लहरे ,राजीव मितान क्लब से फुलकुमार विश्वकर्मा ,मनोज सुमन गांव के गणमान्य लोग भगत राम बंजारे , बसंत सुमन ,सेवक पटाईल, चंद्रभाग बंजारे, गब्बर ,मदन लहरे ,लाल बाहदुर चंद्रा ,जितेंद्र चंद्रा, महिला समूह की महिलाएं और किसान उपस्थित रहे ।